Okstaff ऐप बिजनेस बढ़ाने में आपकी कैसे मदद करता है?

Post Highlight

हम सब जानते हैं कि किसी भी बिज़नेस या किसी भी कंपनी को चलाने के लिए काफी कर्मचारियों की यानि काफी बड़े स्टाफ की जरुरत होती है। साथ ही इतने कर्मचारियों को देखने के लिए एचआर डिपार्टमेंट की भी जरुरत होती है। क्योंकि कर्मचारियों की सैलरी, छुट्टी और अटेंडेंस आदि के लिए एचआर की जरुरत होती है। एचआर डिपार्टमेंट आपके स्टाफ से जुड़ा हर तरह का हिसाब रखता है। एचआर डिपार्टमेंट को रखने के लिए किसी भी संस्थान का काफी पैसा खर्च होता है। मतलब इन सबमें आपका काफी पैसा चला जाता है। विशेषकर छोटे बिज़नेस करने वालों के लिए यह बड़ी मुसीबत बन जाती है। इसमें आपकी लागत बढ़ जाती है। लेकिन अब इन कामों के लिए आपको कई ऐसे सॉफ्टवेयर मिल जायेंगे जो आपके ये सभी काम आसानी से कर लेगा। अब आप अपने बिजनेस पर कम खर्च किये बिना ही अपना काम आसानी से कर सकते हैं। एक साधारण सा सॉफ्टवेयर आपका ये काम आसानी से कर सकता है। आपको इसके लिए कोई एक्स्ट्रा कर्मचारी भी नहीं रखना होगा। यानि अब आप फालतू खर्च से बच सकते हैं और एचआर डिपार्टमेंट का खर्च बचाने वाला एक ऐप है ओके स्टाफ OkStaff ऐप, जो काफी सही तरीके से काम करता है। इस ऐप से एचआर स्टाफ की बजाय काफी कम पैसा खर्च होता है। ओके स्टाफ एक बेहतरीन ऐप्लिकेशन है जो आपके बिजनेस को बढ़ाने में अहम रोल अदा करता है। ओके स्टाफ मोबाइल बेस्ड ऐप आसानी से आपके कर्मचारियों की सैलरी, अवकाश , अटेंडेंस सहित उन कई कामों को भी करने में सक्षम है जो आपको अपने कर्मचारियों के लिए चाहिये। आप इसके द्वारा अपने डेली, वीकली, मंंथली, एनुअली सैलरी, वेजेस, घंटों के हिसाब से दिये जाने वाली सैलरी या अन्य पेमेंट का बिल्कुल सही से हिसाब रख सकते हैं।

किसी भी ऑफिस में, बिज़नेस में काम के साथ कई जिम्मेदारियां होती हैं। व्यवसाय मालिकों या नियोक्ताओं business owners or employers के लिए इन सब कामों पर बहुत अधिक पैसा खर्च करना पड़ता है। इन सबके साथ सभी मालिकों को अपने कर्मचारियों और रखरखाव पर नज़र रखना जरुरी होता है। खासकर छोटे व्यवसाय मालिकों small business owners या नियोक्ताओं के लिए कर्मचारियों के संबंध में किए गए विभिन्न खर्चों पर नज़र रखना मुश्किल हो जाता है। क्योंकि ऑफिस में कर्मचारियों से संबंधित अटेंडेंस, सैलरी और अवकाश Attendance, salary and leave आदि का लेखा जोखा रखना पड़ता है। इसके लिए एचआर डिपार्टमेंट HR Department की आवश्यकता होती है जिसमें आपको काफी खर्चा उठाना पड़ता है। लेकिन अब इन सबसे बचने के लिए अब आ गया है OkStaff ओके स्टाफ ऐप। आपके सभी कर्मचारियों और वेतन संबंधी कार्यों को कुछ पलों में ही प्रबंधित करने वाला ऐप है ओके स्टाफ। यह एक कमाल का ऐप्लिकेशन है जो एक सहज मोबाइल-आधारित समाधान है। चलिए विस्तार से जानते हैं ओके स्टाफ ऐप के बारे में कि कैसे यह ऐप आपका बिजनेस बढ़ाने में आपकी मदद करता है।

ओकेस्टाफ क्या है? What is OKStaff?

OkStaff एक निःशुल्क कर्मचारी प्रबंधन ऐप Free Employee Management App है जो आपको अपने कर्मचारियों के भुगतान, उपस्थिति, सैलरी, अवकाश , अटेंडेंस और इसके अलावा भी बहुत कुछ प्रबंधित करता है। बाजार में विभिन्न उद्देश्यों के लिए छोटे व्यवसाय मालिकों या नियोक्ताओं के लिए कर्मचारियों से संबंधित विभिन्न खर्चों पर नज़र रखना मुश्किल है। ओके स्टाफ एक बहुत ही बेहतरीन ऐप्लिकेशन best app है, जो आपके बिजनेस को बढ़ाने में आपकी मदद करता है। ऑफिस में कई काम और नई जिम्मेदारियां होती हैं। इन कामों पर और मेंटीनेंस पर कई सारा पैसा खर्च हो जाता है। लेकिन अब एक ऐप ऐसा है जिससे बिजनेस मैन या कंपनी के ऑनर अपने स्टाफ के कई कामों के लिए और मेंटीनेंस के लिए कम पैसे खर्च करने के बारे में सोच सकते हैं। अब कंपनी के मालिकों और बिजनेसमैन के काम को आसान बनाने के लिए कई ऐसे ऐप मार्केट में आ गये हैं जो कि आपके स्टाफ का काम आसानी से और बहुत ही सही तरीके से कर सकते हैं। यह बेहतरीन ऐप है, ओके क्रेडिट द्वारा लाया गया ओके स्टाफ ऐप। अब आपको पेन व बही खाता से भी हिसाब करने की जरुरत नहीं है और न ही एचआर की। अब तो बस एक साधारण सा सॉफ्टवेयर Software आपके सारे काम बड़ी आसानी से कर सकता है। OkStaff का मतलब ही यह है कि यह आपके स्टाफ के हर कार्य से संबंधित जैसे अटेंडेंस, वेतन, अन्य पेमेंट, अवकाश, आदि की व्यवस्था की पूरी सुविधा देता है। कुल मिलाकर एक बेस्ट ऐप है ओके स्टाफ। हम कह सकते हैं कि यह ऐप आपके काम को आसान कर सकता है और आपके पैसे भी बचा सकता है। OkStaff आपके बिज़नेस के लिए एक बढ़िया समाधान है, यह आपके बिज़नेस को बढ़ाने में आपकी मदद करता है। यह ऐप डिजिटल इंडिया Digital India की ओर बढ़ता हुआ एक सार्थक कदम है। यह ओके स्टाफ ऐप भारत में निर्मित एप्लिकेशन Made in India app है जो कर्मचारी पर्यवेक्षण employee supervision के प्रति आपकी मुश्किलों को कम करता है। यह ऐप आपके और आपके कर्मचारियों के बीच अच्छे और बेहतर संबंध बनाने में आपकी मदद करता है। यह ऐप आसानी से आपकी टीम से संबंधित सभी परेशानियों को दूर करता है। OkStaff आपके बिज़नेस के लिए एक बढ़िया समाधान है।

बिजनेस में कैसे मदद करता है ओके स्टाफ How OK Staff Helps in Business

ओके स्टाफ ऐप बिजनेस में आपकी मदद करता है। यह ऐप आपको कई तरह से फायदा पहुँचा सकता है। चलिए जानते हैं यह ऐप आपके बिजनेस में कैसे मदद करता है। इस ओके स्टाफ ऐप से मालिक और कर्मचारियों के बीच पारदर्शिता transparency होती है और मालिक को भी अपने कर्मचारियों पर पूरा विश्वास रहता है। कर्मचारी भी अपना काम मन से करते हैं। इसके द्वारा आपका हिसाब-किताब बिल्कुल सही रहता है। इसमें आपको बड़े बड़े बही खातों की परेशानी से निजात मिल जायेगी। इससे मालिक व कर्मचारियों के बीच किसी तरह की कोई गलतफहमी नहीं रहती है। इसमें आपको स्टाफ से संबंधित जो भी जानकारी चाहिए आपको तुरंत मिल जायेगी। मतलब इसमें गलतफहमी की गुंजाईश ना के बराबर होती है। यह ऐप आपको सेलरीज, अन्य पेमेंट, ट्रान्सेक्शन्स या अवकाश आदि के बारे में समय समय पर याद दिलाता रहता है। इसका फायदा यह है कि आप अपने अनुसार सब कुछ सही से मैनेज कर सकते हैं। इससे आपको किसी भी चीज के बारे में जानने में दिक्कत नहीं होगी। इस ऐप के द्वारा सही कार्य होने से आपके कर्मचारी आपको रेस्पेक्ट देंगे और कर्मचारी लम्बे समय तक आपके साथ बने रह सकते हैं। इस ऐप का जो सबसे बड़ा फायदा है वह यह है कि आपको किसी भी ट्रांजेक्शन के बारे सोचना नहीं पड़ेगा। यह काम ओके स्टाफ ऐप बस कुछ ही क्षणों में कर लेता है।

ओकेस्टाफ आपको आत्मनिर्भर बनाता है

यह OkStaff कर्मचारी प्रबंधन ऐप आपको अपने कर्मचारियों के भुगतान, उपस्थिति को प्रबंधित करता है। ओकेस्टाफ आपको आत्मनिर्भर self dependent बनाता है। आत्मनिर्भर बनने से आपके अंदर कॉन्फिडेंस और अधिक बढ़ता है। साथ ही यह ऐप “मेक इन इंडिया” अभियान “Make in India” mission को बढ़ावा भी देता है। यानि यह ऐप डिजिटल इंडिया Digital India को बढ़ावा देता है। यह ऐप भारत में निर्मित एप्लिकेशन है जो कर्मचारी सुपरविजन के प्रति आपकी मुश्किलों को कम करता है। OkStaff बस आपकी उंगलियों पर क्लिक करने से, आसानी से टीम प्रबंधन से संबंधित आपकी सभी चिंताओं को दूर कर देता है। इससे आपके और आपके कर्मचारियों के बीच हेल्दी एनवायरनमेंट healthy environment बना रहता है। इसके द्वारा आप मॉडर्न तरीके से अपने कर्मचारियों की ड्यूटी, अवकाश, सेलरी, अटेंडेंस आदि का मैनेजमेंट कर सकते हैं।

ओके स्टाफ को कैसे डाउनलोड करें? How to download OK Staff?

सबसे पहले इस ऐप को गूगल प्ले Google Play से डाउनलोड कर लें। इसके बाद आपके मोबाइल पर ओटीपी आयेगा। आप उसे वेरीफाई करें और फिर इसके बाद आप अपने बिजनेस का नाम डाल दें। बस अब आपका ओके स्टाफ ऐप काम करने के लिए बिल्कुल तैयार है। आप इसके माध्यम से अपने डेली, वीकली, मंंथली, एनुअली सैलरी, साथ ही घंटों के हिसाब से दिये जाने वाली सैलरी या अन्य पेमेंट का हिसाब किताब रख सकते हैं वो भी पूरी एक्यूरेसी accuracy के साथ। OkStaff आपके उद्यम के लिए एक बेहतरीन और बढ़िया समाधान है। क्योंकि यह आपके स्टाफ के कर्तव्यों, अवकाश, वेतन और आधुनिक प्रबंधन की सुविधा प्रदान करता है। ओके स्टाफ से सेलरी/वेजेस/अर्निंग एण्ड कंपनसेशन आदि का मैनेजमेंट आसानी से कर सकते हैं।

इस ऐप का उपयोग स्टेप वाइज देखें तो इसको शुरू करने के लिए निम्नलिखित स्टेप हैं –

स्टेप 1- Google Play Store से ऐप डाउनलोड करें

स्टेप 2- एक ओटीपी के साथ अपना मोबाइल नंबर सत्यापित करें

स्टेप 3- अपना ‘व्यावसायिक नाम’ जोड़ें

स्टेप 4- अब आप OkStaff ऐप का उपयोग करने के लिए तैयार हैं।

OkStaff एक 100% सुरक्षित ऐप

OkStaff एक 100% सुरक्षित ऐप 100% secure app है जो आपके सभी डेटा को संग्रहीत करता है और यदि आप अपने डिवाइस को गलत तरीके से रखते हैं या क्षतिग्रस्त करते हैं तो स्वचालित रूप से automatically इसका बैकअप लेता है। यह प्रत्येक व्यक्ति के लिए निःशुल्क उपलब्ध है। जब उचित वेतन गणना Accuracy या उपस्थिति सुपरविजन की बात आती है तो सटीकता OkStaff की कुंजी है।

Tags:

okstaff app, business owners or employers, digital india

इस लेख को पूरा पढ़ने के लिए कृपया लिंक पर क्लिक करें –

लेटेस्ट हिंदी बिज़नेस न्यूज़ पढ़ने के लिए कृपया लिंक पर क्लिक करें –

Published by Think With Niche

Business Blogging & Global News Platform. Here Leaders & Readers Exchange Business Insights & Industrial Best Practices on Startups & Success #TWN

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

Create your website with WordPress.com
Get started
%d bloggers like this: